विराट ने कहा- चहल ने मैच बदलकर रख दिया; ओपनर देवदत्त बोले- विराट भैया से खूब सीखा

विराट-ने-कहा-चहल-ने-मैच-बदलकर-रख-दिया;-ओपनर-देवदत्त-बोले-विराट-भैया-से-खूब-सीखा

22/09/2020 9:57 PM Total Views: 2226

रायबरेली से ब्यूरो चीफ,अर्जुन मिश्रा की रिपोर्ट


सोमवार को दुबई में खेले गए आईपीएल-13 के तीसरे म मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया। बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए थे। जवाब में हैदराबाद सिर्फ 153 रन ही बना सकी। मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल की तारीफ की और देवदत्त पडिक्कल ने अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय कोहली को दिया है।

हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें

Advertisement Image

Advertisement Image

कोहली ने क्या कहा

Advertisement Image

Advertisement Image

पोस्ट मैच सेरेमनी में कोहली ने कहा, “पिछले साल परिणाम दूसरा था। हमने आज धैर्य बनाए रखा।”

बेंगलुरु के लिए युजवेंद्र चहल ने इस जीत में अहम रोल निभाया। उन्होंने 16वें ओवर में जॉनी बेयरस्टो को आउट किया और फिर अगली गेंद पर विजय शंकर को पवेलियन भेजा।

कोहली ने चहल को लेकर कहा, “चहल आए और हमारे लिए मैच बदल दिया। आज उन्होंने बताया कि अगर आपके पास स्किल है, तो आप किसी भी विकेट पर अहम साबित हो सकते हो। वह आए और अटैकिंग लाइन पर गेंदबाजी की।” विराट ने ट्वीट करके भी टीम की तारीफ की है।

देवदत्त ने क्या कहा

हैदराबाद के खिलाफ खेला गया मैच देवदत्त का डेब्यू मैच था। देवदत्त ने 42 गेंदों पर 56 रन की पारी खेली। देवदत्त ने अपनी शानदार पारी श्रेय विराट को दिया है।

देवदत्त ने कहा “ मैं बहुत नर्वस हुआ जब मैं सुना की मुझे आरसीबी के लिए डेब्यू करना है, जब मैं बल्लेबाजी करने आया तो मैं पहले सैटल हुआ, जब मैंने शुरुआत की दो तीन गेंदें खेलीं मुझे अच्छा महसूस हुआ।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


चहल ने 4 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट लिए (फोटो ट्विटर)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश के तेजी से बढ़ते सबसे लोकप्रिय हिंदी न्यूज़ प्लेटफ़ॉर्म पर ,आज तेजी से बदलते परिवेश में जहां हर क्षेत्र का डिजिटलीकरण हो रहा है, ऐसे में  हमारा यह नएवस पोर्टल सटीक समाचार और तथ्यात्मक रिपोर्ट्स लेकर आधुनिक तकनीक से लैस अपने डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रस्तुत है। अपने निडर, निष्पक्ष, सत्य और सटीक लेखनी के साथ मैं प्रधान संपादक कुमार दीपक और मेरे सहयोगी अब 24x7 आप तक पूरे देश विदेश की खबरों को पहुंचाने के लिए कटिबद्ध हैं।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से क्या आप संतुष्ट हैं? अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे।

[mytesta_show_stories] Live Share Market