केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा- उपसभापति हरिवंश से अमर्यादित व्यवहार का बदला लेगी बिहार की जनता

केंद्रीय-मंत्री-गिरिराज-सिंह-ने-कहा-उपसभापति-हरिवंश-से-अमर्यादित-व्यवहार-का-बदला-लेगी-बिहार-की-जनता

22/09/2020 9:57 PM Total Views: 4044

रायबरेली से ब्यूरो चीफ,अर्जुन मिश्रा की रिपोर्ट


राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के साथ अमर्यादित व्यवहार पर मंगलवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि विपक्ष को इसका जवाब बिहार में देना होगा।

Advertisement Image

Advertisement Image

हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें

Advertisement Image

Advertisement Image

वाकये को निंदनीय बताते हुए उन्होंने कहा कि हरिवंश जी विशुद्ध रूप से गांधीवादी हैं। उच्च सदन में कांग्रेस के नेता गालियां दे रहे हैं। ये उनका अर्बन नक्सल चरित्र दिखाता है। बिहार विधानसभा चुनाव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को बिहार में उठाएंगे।

बिहार के बेटे के साथ जानलेवा हमले का माहौल बनाने का बदला जनता लेगी। विपक्ष किसानों को भरमा रहा है। किसानों से अपील है कि प्रधानमंत्री मोदी पर भरोसा रखें, विपक्ष उन्हें भरमा रहा है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


गिरिराज सिंह ने कहा कि विपक्ष किसानों को भरमा रहा है।

ये ख़बर आपने पढ़ी देश के तेजी से बढ़ते सबसे लोकप्रिय हिंदी न्यूज़ प्लेटफ़ॉर्म पर ,आज तेजी से बदलते परिवेश में जहां हर क्षेत्र का डिजिटलीकरण हो रहा है, ऐसे में  हमारा यह नएवस पोर्टल सटीक समाचार और तथ्यात्मक रिपोर्ट्स लेकर आधुनिक तकनीक से लैस अपने डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रस्तुत है। अपने निडर, निष्पक्ष, सत्य और सटीक लेखनी के साथ मैं प्रधान संपादक कुमार दीपक और मेरे सहयोगी अब 24x7 आप तक पूरे देश विदेश की खबरों को पहुंचाने के लिए कटिबद्ध हैं।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से क्या आप संतुष्ट हैं? अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे।

Live Share Market