भारतीय यूजर्स 50 पैसे प्रति मिनट में कर पाएंगे इंटरनेशनल कॉलिंग, USA और UAE में फ्री होगी रोमिंग; जानिए प्लान से जुड़ी पूरी डिटेल

भारतीय-यूजर्स-50-पैसे-प्रति-मिनट-में-कर-पाएंगे-इंटरनेशनल-कॉलिंग,-usa-और-uae-में-फ्री-होगी-रोमिंग;-जानिए-प्लान-से-जुड़ी-पूरी-डिटेल

22/09/2020 9:57 PM Total Views: 4064

रायबरेली से ब्यूरो चीफ,अर्जुन मिश्रा की रिपोर्ट


रिलायंस जियो पोस्टपेड यूजर्स के लिए पोस्टपेड प्लस स्कीम के प्लान लेकर आई है। इन प्लान की कीमत 399 रुपए से शुरू है। कंपनी का कहना है कि नए जियो पोस्टपेड प्लस स्कीम में ग्राहकों को बेहतरीन कनेक्टिविटी के साथ एंटरटेनमेंट से जुड़ी सर्विसेज भी मिलेंगी। रिलायंस जियो के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने कहा कि जियो पोस्टपेड प्लस को लॉन्च करने के लिए इससे उपयुक्त समय नहीं हो सकता।

Advertisement Image

Advertisement Image

हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें

Advertisement Image

Advertisement Image

आकाश ने कहा कि प्रीपेड स्मार्टफोन कैटेगरी में करीब 40 करोड़ संतुष्ट ग्राहकों के विश्वास को हासिल करने के बाद कंपनी अब पोस्टपेड कैटेगरी के ग्राहकों के विश्वास को हासिल करना चाहती है। उन्होंने कहा कि जियो पोस्टपेड प्लस को हर पोस्टपेड ग्राहक की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। इनमें कनेक्टिविटी, एंटरटेनमेंट, सस्ती इंटरनेशनल रोमिंग जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

जियो पोस्टपेड प्लस की खास बातें

  • नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी हॉटस्टार प्लस का सब्सक्रिप्शन।
  • जियो ऐप्स के साथ 650+ लाइव टीवी चैनल, वीडियो कंटेंट, सॉन्ग और न्यूजपेपर्स।
  • फैमिली प्लान की शुरुआत 250 रुपए प्रति कनेक्शन, जिसमे 500GB रोलऑवर डाटा।
  • दुनियाभर में वाई-फाई कॉलिंग।

इंटरनेशनल प्लस

  • विदेशी यात्रा करने वाले पैसेंजर्स को फर्स्ट-एवर इन फर्स्ट कनेक्टिविटी
  • USA और UAE में फ्री इंटरनेशनल रोमिंग
  • भारत से 1 रुपए में वाई-फाई पर इंटरनेशनल कॉलिंग
  • इंटरनेशनल कॉलिंग (ISD) की शुरुआत 50 पैसे प्रति मिनट

जियो के इन पोस्टपेड प्लस प्लान में 399 रुपए, 599 रुपए, 999 रुपए और 1499 रुपए वाले प्लान शामिल हैं। सभी प्लान यूजर्स की जरूरत के हिसाब से इंडिविजुअल ऑफर्स और डाटा लिमिट के साथ आएंगे।

जियो पोस्टपेड प्लस प्लान को ग्राहक 24 सितंबर से जियो स्टोर से खरीद पाएंगे। इसके लिए कंपनी होम डिलिवरी भी करेगी। इन प्लान को www.jio.com/postpaid से भी खरीद पाएंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


जियो के इन पोस्टपेड प्लस प्लान में 399 रुपए, 599 रुपए, 999 रुपए और 1499 रुपए वाले प्लान शामिल हैं

ये ख़बर आपने पढ़ी देश के तेजी से बढ़ते सबसे लोकप्रिय हिंदी न्यूज़ प्लेटफ़ॉर्म पर ,आज तेजी से बदलते परिवेश में जहां हर क्षेत्र का डिजिटलीकरण हो रहा है, ऐसे में  हमारा यह नएवस पोर्टल सटीक समाचार और तथ्यात्मक रिपोर्ट्स लेकर आधुनिक तकनीक से लैस अपने डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रस्तुत है। अपने निडर, निष्पक्ष, सत्य और सटीक लेखनी के साथ मैं प्रधान संपादक कुमार दीपक और मेरे सहयोगी अब 24x7 आप तक पूरे देश विदेश की खबरों को पहुंचाने के लिए कटिबद्ध हैं।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से क्या आप संतुष्ट हैं? अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे।

Live Share Market