12 दिन में टूटने की कगार पर पहुंची पूनम पांडे की शादी, पति को एक्ट्रेस संग मारपीट और शोषण के आरोप में किया गया गिरफ्तार

182
12-दिन-में-टूटने-की-कगार-पर-पहुंची-पूनम-पांडे-की-शादी,-पति-को-एक्ट्रेस-संग-मारपीट-और-शोषण-के-आरोप-में-किया-गया-गिरफ्तार
Kumar Deepak


10 सितंबर को अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से चुपचाप शादी करने वाली पूनम पांडे की शादी टूटने की कगार पर पहुंच चुकी है। सोमवार देर शाम उनके पति सैम बॉम्‍बे को एक्ट्रेस संग मारपीट, उत्पीड़न और धमकी देने के आरोप में गोवा की कानाकोना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि यह कपल इन दिनों गोवा में हनीमून पर है। एक्ट्रेस यहां किसी फिल्म की शूटिंग भी कर रही थीं।

Advertisement Image

पूनम पांडे का पति पर आरोप
कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्हाण के मुताबिक पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्‍हें शारीरिक शोषण किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है। इंस्पेक्टर तुकाराम ने बताया कि एक्ट्रेस के सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई है। माना जा रहा है कि उन्हें बेल्ट जैसी किसी चीज से मारा गया है।

बुधवार को कोर्ट में किया जाएगा पेश
पूनम की शिकायत के बाद उनके पति सैम बॉम्‍बे को मेडिकल टेस्ट के बाद आईपीसी की धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के गिरफ्तार किया गया है। इनमें से कुछ धाराएं गैर जमानती हैं। बुधवार को उन्हें स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Advertisement Image

कार में पकड़ी गई थी

लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने पूनम और उनके प्रेमी सैम को हिरासत में लिया था। मनाही होने के बावजूद दोनों सड़क पर कार में घूमने निकले थे, हालांकि पूनम ने अगले ही दिन ऐसी किसी भी घटना से इंकार किया था और इसे सिरे से खारिज किया था।

Advertisement Image

शादी का ऐलान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में किया था

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


पूनम पांडे ने शादी के बाद सोशल मीडिया में इसका ऐलान किया था।