12 दिन में टूटने की कगार पर पहुंची पूनम पांडे की शादी, पति को एक्ट्रेस संग मारपीट और शोषण के आरोप में किया गया गिरफ्तार

12-दिन-में-टूटने-की-कगार-पर-पहुंची-पूनम-पांडे-की-शादी,-पति-को-एक्ट्रेस-संग-मारपीट-और-शोषण-के-आरोप-में-किया-गया-गिरफ्तार

22/09/2020 9:56 PM Total Views: 4102

रायबरेली से ब्यूरो चीफ,अर्जुन मिश्रा की रिपोर्ट


10 सितंबर को अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से चुपचाप शादी करने वाली पूनम पांडे की शादी टूटने की कगार पर पहुंच चुकी है। सोमवार देर शाम उनके पति सैम बॉम्‍बे को एक्ट्रेस संग मारपीट, उत्पीड़न और धमकी देने के आरोप में गोवा की कानाकोना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि यह कपल इन दिनों गोवा में हनीमून पर है। एक्ट्रेस यहां किसी फिल्म की शूटिंग भी कर रही थीं।

Advertisement Image

Advertisement Image

हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें

Advertisement Image

Advertisement Image

पूनम पांडे का पति पर आरोप
कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्हाण के मुताबिक पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्‍हें शारीरिक शोषण किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है। इंस्पेक्टर तुकाराम ने बताया कि एक्ट्रेस के सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई है। माना जा रहा है कि उन्हें बेल्ट जैसी किसी चीज से मारा गया है।

बुधवार को कोर्ट में किया जाएगा पेश
पूनम की शिकायत के बाद उनके पति सैम बॉम्‍बे को मेडिकल टेस्ट के बाद आईपीसी की धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के गिरफ्तार किया गया है। इनमें से कुछ धाराएं गैर जमानती हैं। बुधवार को उन्हें स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कार में पकड़ी गई थी

लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने पूनम और उनके प्रेमी सैम को हिरासत में लिया था। मनाही होने के बावजूद दोनों सड़क पर कार में घूमने निकले थे, हालांकि पूनम ने अगले ही दिन ऐसी किसी भी घटना से इंकार किया था और इसे सिरे से खारिज किया था।

शादी का ऐलान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में किया था

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


पूनम पांडे ने शादी के बाद सोशल मीडिया में इसका ऐलान किया था।

ये ख़बर आपने पढ़ी देश के तेजी से बढ़ते सबसे लोकप्रिय हिंदी न्यूज़ प्लेटफ़ॉर्म पर ,आज तेजी से बदलते परिवेश में जहां हर क्षेत्र का डिजिटलीकरण हो रहा है, ऐसे में  हमारा यह नएवस पोर्टल सटीक समाचार और तथ्यात्मक रिपोर्ट्स लेकर आधुनिक तकनीक से लैस अपने डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रस्तुत है। अपने निडर, निष्पक्ष, सत्य और सटीक लेखनी के साथ मैं प्रधान संपादक कुमार दीपक और मेरे सहयोगी अब 24x7 आप तक पूरे देश विदेश की खबरों को पहुंचाने के लिए कटिबद्ध हैं।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से क्या आप संतुष्ट हैं? अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे।

Live Share Market