श्रीनगर में विस्फोट के बाद लोगों ने झटके महसूस किए; सिस्मोलॉजिकल सेंटर ने इसे 3.6 तीव्रता का भूकंप बताया

श्रीनगर-में-विस्फोट-के-बाद-लोगों-ने-झटके-महसूस-किए;-सिस्मोलॉजिकल-सेंटर-ने-इसे-3.6-तीव्रता-का-भूकंप-बताया

22/09/2020 9:56 PM Total Views: 2205

रायबरेली से ब्यूरो चीफ,अर्जुन मिश्रा की रिपोर्ट


जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में मंगलवार को रिक्टर स्केल पर 3.6 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए। इस बीच ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि तेज धमाके या विस्फोट के बाद लोगों को झटके महसूस हुए। हालांकि, यूरोपियन-मेडिटेरियन सिस्मोलॉजिकल सेंटर (ईएमएससी) ने बताया कि श्रीनगर में भूकंप के झटके महसूस किए गए।

हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें

Advertisement Image

Advertisement Image

श्रीनगर के जिला मजिस्ट्रेट और विकास आयुक्त शाहिद चौधरी ने ट्वीट किया- यह डरावना था। उम्मीद है कि सभी लोग सुरक्षित हैं। एक्सपर्ट्स ने भूकंप की ही पुष्टि की है। नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी (एनसीएस) ने भी कहा कि रात 9.40 बजे जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में भूकंप के झटके महसूस किए गए।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी (एनसीएस) ने भी कहा कि रात 9.40 बजे जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में भूकंप के झटके महसूस किए गए। -फाइल फोटो

ये ख़बर आपने पढ़ी देश के तेजी से बढ़ते सबसे लोकप्रिय हिंदी न्यूज़ प्लेटफ़ॉर्म पर ,आज तेजी से बदलते परिवेश में जहां हर क्षेत्र का डिजिटलीकरण हो रहा है, ऐसे में  हमारा यह नएवस पोर्टल सटीक समाचार और तथ्यात्मक रिपोर्ट्स लेकर आधुनिक तकनीक से लैस अपने डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रस्तुत है। अपने निडर, निष्पक्ष, सत्य और सटीक लेखनी के साथ मैं प्रधान संपादक कुमार दीपक और मेरे सहयोगी अब 24x7 आप तक पूरे देश विदेश की खबरों को पहुंचाने के लिए कटिबद्ध हैं।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से क्या आप संतुष्ट हैं? अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे।

[mytesta_show_stories] Live Share Market