शार्प ने दुनिया का पहला 4के अल्ट्रा एचडी कोलेबोरेशन डिस्प्ले लॉन्च किया

शार्प-ने-दुनिया-का-पहला-4के-अल्ट्रा-एचडी-कोलेबोरेशन-डिस्प्ले-लॉन्च-किया

22/09/2020 10:01 PM Total Views: 1245

Kumar Deepak

नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। शार्प कारपोरेशन की भारतीय इकाई शार्प बिजनेस सिस्टम्स ने मंगलवार को दुनिया का पहला 4के अल्ट्रा एचडी विंडोज कोलेबोरेशन डिस्प्ले लॉन्च किया।

भारतीय बाजार में इसकी कीमत 11,29,000 रुपये है।

Advertisement Image

हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें

कम्पनी के मुताबिक इस विंडोज कोलेबोरेशन डिस्प्ले को पीएन-सीडी701 नाम दिया गया है और इसे खासतौर पर बड़े कारपोरेट्स के ऑफिस तथा रिमोट वर्किं ग से जुड़ी जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

Advertisement Image

शार्प बिजनेस सिस्टम्स (इंडिया) के प्रबंध निदेशक शिनजी मिनातोगावा ने एक बयान में कहा, दुनिया के पहले 4के अल्ट्रा एचडी कोलेबोरेशन डिस्प्ले के लॉन्च के साथ हमने अपने ग्राहकों से किए गए वायदे को निभाया है। हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहक दुनिया में कहीं भी रहकर बिना किसी परेशानी के अपना काम करते रहें।

इस इंटरेक्टिव डिस्प्ले का मकसद बेहतर स्पेस यूटिलाइजेशन और मीटिंग, बोर्डरूम्स और ट्रेनिंग रूम्स के सेशन के दौरान अधिक प्रोडक्टिव कोलेबोरेशन है।

Advertisement Image

यह डिस्प्ले बिजनेस के लिए माइक्रोसॉफ्ट और स्काइपी के सर्टिफिकेशन के साथ आता है।

इस डिवाइस में 4के अल्ट्रा एचजी 70 इंच क्लास इंटरेक्टिव डिस्प्ले है। इसके अलावा इसमें 12 गुणा 12 वॉट विल्ट इन स्पीकर्स हैं। साथ ही इसमें एक कैमरा, एक इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) सेंसर हब भी है, जो माइक्रोसॉफ्ट कोलेबोरेशन टूल्स के साथ अच्छी तरह काम करता है।

डिवाइस में बिल्ट इन माइक्रोफोन्स भी हैं और साथ ही साथ इसमें वायरलेस कास्टिंग भी है, जो विंडोज और एंड्रायड डिवाइसेज के साथ काम करता है।

जेएनएस

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Sharp Launches World’s First 4K Ultra HD Collaboration Display
.
.

.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश के तेजी से बढ़ते सबसे लोकप्रिय हिंदी न्यूज़ प्लेटफ़ॉर्म पर
,आज तेजी से बदलते परिवेश में जहां हर क्षेत्र का डिजिटलीकरण हो रहा हैऐसे में  हमारा यह नएवस पोर्टल सटीक समाचार और तथ्यात्मक रिपोर्ट्स लेकर आधुनिक तकनीक से लैस अपने डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रस्तुत है। अपने निडरनिष्पक्षसत्य और सटीक लेखनी के साथ मैं प्रधान संपादक कुमार दीपक और मेरे सहयोगी अब 24x7 आप तक पूरे देश विदेश की खबरों को पहुंचाने के लिए कटिबद्ध हैं।